Tamilrockers Website, Online Film Download Free



क्या है TamilRockers वेबसाईट 


TamilRockers एक पाइरेशी वेबसाईट है। इस  वेबसाइट पर कई भाषाओं के पाइरेेेेटेड वर्जन की फिल्में लिक किया जाता था। इस वेबसाइट पर बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा अन्य भाषाएं के फिल्म भी लिक किया जा रहा था। tamilrokers.com एक पाईरेसी वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर कई भाषाओं के फिल्में लिक किया जाता था। इस वेबसाइट पर बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा अन्य भाषा की फिल्में को भी लिक किया जाता था।







पुलिस क्यों गिरफ्तार किया 


 जुलाई महीने में पुलिस ने तमिल्ररोकर वेबसाइट को चलाने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था, लेकिन अगस्त महीने में ही इस वेबसाइट पर कई बॉलीवुड की फिल्में लिख हुई थी ।इस वेबसाइट पर अधिकतर दक्षिण भारतीय फिल्में लिक होती हुई नजर आ रही थी। जुलाई में हुई तमिल्रोकर सदस्यों की गिरफ्तारी के कारण इस वेबसाइट ने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की नींद उड़ा दी।


style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-8411418334467372"
data-ad-slot="2386495238"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">





कितने भाषा में फिल्म उपलब्ध था


पुलिस की टीम ने इस वेबसाइट के कुछ सदस्यों का पता लगाया और बाद में पता चला कि वेबसाइट पर तमिल, तेलुगू , मलयालम और दूसरी भाषाओं की फिल्मों को अपलोड कर देते थे जो कानूनी अपराध है। इस वेबसाइट की दक्षिण भारत के लोगों के बीच काफी मांग भी थी। कबाली फिल्म के रिलीज से पहले ही इस वेबसाइट की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी। वेबसाइट पर रोक लगने के बावजूद भी वेबसाइट से फिल्म लिक कर रही थी। जुलाई महीने में वेबसाइट पर सनी लियोन की चलने वाली एक फिल्म भी लिक हो गई थी। इसके अलावा नेटफ्लिक्स वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स भी tamilrockers.tx पर ऑनलाइन देखी जा सकती थी। वही तमिल्रोकर्स अगस्त में तापसी पन्नू की विधि अदल बदल कर रही थी।


TamilRockers का कौन-कौन वेबसाईट है


 नीचे दिए गए वेबसाइट से भी तमिल भाषा में फिल्म उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट है। हिंदी और अंग्रेजी में भी ये वेबसाईट से फिल्म डाउनलोड किया जा रहा था। इस वेबसाइट से जुड़े लोगों को अप्रैल 2018 में पुलिस टीम गिरफ्तार किया था। लेकिन इसके साथ दोबारा भी ऐशे वेबसाईट शुरू किया जा रहा था।


style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-8411418334467372"
data-ad-slot="2386495238"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">




tamilrockers.vc

tamilrockers. gy

tamilrockers.cl

tamilrockers. gs





Tamilrockers .li

Tamilrockers .st

Tamilrockers .ro

Tamilrockers .ax

tamilrockers-s. co

Tamilrockers .tv



Tamilrockers .com

Tamilrockers .net



Tamilrockers.website



Tamilrockers.xyz



Tamilrockers.ooo



Tamilrockers.co



Tamilrockers.co.in



Tamilrockers.net



Tamilrockers.store



Tamilrockers.tech



Tamilrockers.online



Tamilrockers.site


जरुरी सूचना :- इस तरीके से फिल्म डाउनलोड कराना भारतीय कानून के तहत अपराध है। आपको सिर्फ गतिविधियों के बारे में सूचित करना है कि आप ऐसे कारोबार से दूर रहें और किसी भी तरह से ऐसे कामों को बढ़ावा न दें।

Post a Comment

0 Comments